Venus Transit in Aries - मेष राशि मे शुक्र ग्रह का गोचर
Loading...

Welcome to onegodmed

Please Login to claim the offer.

+91

* By proceeding i agree to Terms & Conditions and Privacy Policy

SignUp

Have An Account ? Login

Success

मेष राशि मे शुक्र ग्रह का गोचर

Blog

मेष राशि मे शुक्र ग्रह का गोचर

Venus Transit in Aries - मेष राशि मे शुक्र ग्रह का गोचर, 23 मई, 2022 से प्यार करने वालों का बदलेगा भाग्य 

Venus Transit in Aries 2022: 23 मई 2022 से प्रारंभ होने वाला शुक्र ग्रह का गोचर आपकी जिंदगी मे लाएगा अच्छा समय। ज्योतिशगणों  के अनुसार इस तारिक को सभी 9 ग्रह एक निश्चित समय मे एक राशि से दुशरी राशि पर प्रवेश करने जा रहे है।  जब भी राशि परिवर्तन होता है तो उसका प्रभाव निश्चित रूप से सभी राशियों के जातकों पर पड़ेगा। ज्योतिषशास्त्र के अनुसार शुक्र ग्रह सुख, ऐश एवं सुविधा के कारक गृह माने जाते है। 23 मई को शुक्र ग्रह मीन राशि से परिवर्तित होके मेष राशि मे प्रवेश करने जा रहे है।  शुक्र ग्रह को कल्पना एवं प्रेम का कारक ग्रह भी माना जाता है। शुक्र ग्रह जातकों के जीवन की भौतिक संपत्ति एवं प्रेम संबंधों मे प्रभाव डालेंगे। ऐसे मे यह जानना आवश्यक है की शुक्र गोचर किन राशियों (zodiac signs) पर क्या प्रभाव डालेंगे। 

मेष राशि में शुक्र

ज्योतिष में शुक्र ग्रह का मेष राशि मे प्रवेश सभी राशियों के भाग्य मे परिवर्तन लाएंग। इस शुभ समय मे की राशियों के प्रेम संबंध मे सुधार आएगा एवं अपने पार्टनर के साथ उनका रिश्ता ओर भी मजबूत बना रहेगा।  शुक्र ग्रह का गोचर अलग अलग रासगियों मे अलग अलग परिवर्तन लाएगा।  यदि आप भी यह जानने के इच्छुक है की शुक्र गोचर आपकी राशि मे क्या प्रभाव डालेगा या इस समय क्या करने से आपकी किस्मत बदल सकती है, तो इससे संबंधित स्पष्टह जानकारी हम आपको प्रदान करेंगे।  


Venus Transit in Aries 2022 Timing

मेष राशि मे शुक्र ग्रह गोचर का समय: मेष राशि मे शुक्रग्रह का गोचर 2022 लाएगा प्रेम संबंध मे मजबूती।  विवाह रूप से यह समय बेहद ही अनुकूल है।  शुक्रग्रह का मेष राशि मे गोचर का समय 23 मई 2022 रात्री 8:39 से 18 जून 2022 को प्रातः 8:28 तक रहेगा। 

शुक्र ग्रह का गोचर ऐसे लाएगा राशियों मे परिवर्तन

मेष राशि वालों को मिलेगा अच्छा फल: प्रमुख रूप से शुक्र ग्रह के गोचर का प्रभाव मेष राशि पर पड़ेगा क्युकी शुक्र ग्रह मेष राशि मे प्रवेश करने जा रहा है।  मेष राशि के जातकों के लग्न मे शुक्र का वायस लाएगा अच्छा समय।  परिश्रम का फल आपको आवश्यक मिलेगा।  आपकी वाणी लोगों का दिल जीत लेगी। व्यापार मे सफलता की प्राप्ति मिलेगी। दाम्पत्य जीवन मे सकारात्मक बदलाव आने की संभावना है।  महंगी वस्तुए आपका ध्यान आकर्षित करेंगी।  खर्चों का ध्यान रखे।  आपके रोमांटिक अंदाज से आपका जीवन साथी प्रभावित होगा।  

मीन राशि वालों को होगा धन लाभ: शुक्र ग्रह का गोचर आपके जीवन मे वित्तीय वृद्धि लाएगा।  मीन राशि मे शुक्र ग्रह द्वितीय भाव मे विराजमान है।  यह गोचर आपकी पैतृक संपत्ति मे वृद्धि लाएगा।  शुक्र ग्रह वाणी का भाव भी है आठ आपकी वाणी लोगों को खास प्रभावित करेगी। आप अपने स्वास्थ्य को नजरंदाज करके स्वाद को प्राथमिकता प्रदान करेंगे। अलग अलग व्यंजन आपको आकर्षित करेंगे। घर परिवार मे किसी शुभ कार्य की शुरुवात होने की संभावना है। स्पष्ट रूप से दर्शाया जाए तो यह गोचर मीन राशि के लिए काफी शुभ होगा। 

कुम्भ राशि के जातकों के कार्यक्षेत्र मे आएगी वृद्धि: कुम्भ राशि शनि की स्वामित्व की राशि है।  इसी कारणवश शुक्र ग्रह कुंभ राशि के लिए शुभ है।  शुक्र ग्रह कुंभ राशि के तृतीय भाव मे विराजमान है जो की आपको की परेशानियों से निवारण दिलाएगी। कार्यक्षेत्र मे आपका प्रदर्शायान सरानीय होगा। आपकी काम की लगन आपके साहियोगी कार्यकर्ताओ के लिए परेनात्मक सावित होगी। आपकी सकारात्मक सोच का प्रभाव आपके साथ काम करने वाले साहियोगियों पर भी पड़ेगा। काम से संबंधित चोटी यात्रा आपके लिए लाभदायक होंगी। शुक्र गोचर के दौरान सामाजिक भाव से सक्रिय होंगे। स्वासत्य को लेकर आपको सावधानी बरतनी पड़ेगी। नींद पूरी न होने के कारण आपको परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।  

मकर राशि वालों को वृद्ध अधिकारियों से मिलेगी सराहना: मकर राशि के जातकों के लिए यह गोचा हाऊत महत्वपूर्ण सावित होगा। कार्यक्षेत्र मे कामयाबी मिलेगी।  आपके प्रदर्शन से कार्यस्थल के वरिष्ट आदिकारी प्रसन्न होंगे एवं वे आपकी सराहना करेंगे।  पारिवारिक जीवन मे भी कठिनाइयों का समाधान प्राप्त होगा।  परिवार एवं रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा।  मकर राशि के जातकों के चतुर्थ भाव मे शुक्र विराजमान होंगे। रचनात्मक कार्य करने वालों को नई पहचान की प्राप्ति होंगी। शादी के लिए शुभ समय है। यदि आप अपने लिए जीवनसाथी की तलाश कर रहे तो इस गोचर के समय आपकी यह तलाश पूर्ण हो जाएगी।  

धनु राशि के जातकों की लव लाइफ मे आएगा सुधार: शुक्र गोचर का यह समय आपके लिए लाएगा शुभ समाचार।  इस गोचर मे शुक्र ग्रह आपके पंचम भाव मे विराजमान है जो की प्रेम भाव है। प्रेमी या प्रेमिका से चल रही अनबन दूर हो जाएगी।  लोवेलीफ़े मे संतूलन बना रहेगा। विवाहिक जातकों के लिए यह समय भाऊत शुभ है। विवाहित जातकों को संतान

प्राप्ति होने की खुश खबर भी मिल सकती है। किसी भी कर्ज चुकाने के लिए यह समय मंगल है। शुक्र देव की कृपया से आपको महनत का फल आवश्यक मिलेगा।  

वृश्चिक राशि वालों के सर मंडरा सकता है मानहानि का संकट: वृश्चिक राशि वालों के लिए यह गोचर कठिनाई से भर होगा। इस राशि मे शुक्र षष्ठम भाव मे विराजमान होगा।  सामाजिक स्थल पर वरतालप के दौरान अपने शब्दों का इस्टमाल ध्यानपूर्वक करे। मानहानि होने के संकट की संभावना हो सकती है। शारीरिक ऊर्जा की कमी महसूस हो सकती है। रोजगार संबंधित समस्याओ का निवारण मिल सकता है। यदि आप आमदनी मे वृद्धि हेतु नई नौकरी की तलाश कर रहे है तो यह समय भाऊत शुभ है।  

तुला राशि के जातकों को मिल सकता है दाम्पत्तिक जीवन मे लाभ: यह शुक्र गोचर तुला राशि के जातकों के लिए शुभ समय लाएगा। शुक्र तुला राशि के स्वामी है एवं शुक्र गोचर होने से आपके साझेदारी के व्यवसाए एवं दाम्पत्तिक जीवन मे लाभ प्राप्त हो सकता है। यदि आप अपने कारोबार से संबंधित बाद निर्णय लेने वाले है तो एक बार किसी अनुभावीन व्यक्ति से सलाह लेना लाभदायक होगा। प्रेम साथी के साथ विवाह करने का निर्णय बना सकते है।  किसी पुरानी बीमारी से छुटकारा प्राप्त कर सकते है। 

कन्या राशि वालों को होगा धन लाभ: कन्या राशि के जातकों को इस गोचर के दौरान सावधानी बरतनी पड़ेगी। चोटी सी चूक से हो सकती है धन की हानी।  कन्या राशि के जातकों के लिए शुक्र उनके आठवे भाव मे विराजमान है।  धन से स्मबंधित लें दें करने से पहले किसी तजुर्बेकार व्यक्ति की सलाह जरूर ले।  पिता की सेहत को लेके कुछ चिंता बनी रहेगी। शादी शुदा लोगों के लिए ससुराल पक्ष मददगार सावित होंगे। इस गोचर के समय धन लाभ होने की भी संभावना है।  

सिंह राशि के जातकों का मिलेगा मान सम्मान: सिंह राशि के जातकों के भाग्य भाव मे शुक्र गोचर होने से उनको भाऊत लाभ होगा। वे सभी जातक जो की फिल्म या न्यूज इंडस्ट्री से संबंध रखते है, उन्हे प्रगति प्राप्त होंगी।  सामाजिक स्थार पर मान सम्मान बढ़ेगा। पिता के साथ संबंध मे सुधार आएगा। वे लोग जो की नई नौकरी की तलाश मे है उन्हे सफलता प्राप्त होगी।  

कर्क राशि के लोगों का कार्यस्थल मे मन कम लगेगा: कर्क राशि के जातकों के दशम भाव मे शुक्र विराजमान है। शुक्र गोचर के दौरान आपका काम मे मन कम लगेगा।  अपने मन को एकाग्रित करने के लिए प्रातकाल योग करे।  पारिवारिक जीवन मे सुधार आने की संभावना है। परिवार के लोगों से साहियोग मिलता रहेगा। काम से संबंधित यात्रा करने का शुभ परिणाम मिल सकता है।  

मिथुन राशि के जातकों का बीतेगा प्रेमी के साथ अच्छा समय: मिथुन राशि के स्वामी बुद्ध ग्रह होते है। इस गोचर मे मिथुन राशि वालों का समय अच्छा व्यतीत होगा।  कार्यक्षेत्र मे सम्मान मिलेगा। रचनात्मक छेत्र मे कार्य करने वाले जातक सराहना के पात्र होंगे। शुक्र मिथुन राशि के पाचवे भाव मे विराजमान है। प्रेम संबंद मे रहने वाले जातकों का उनके पार्टनर के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। महत्वाकांक्षा भाधने के कारणवश आप कठिन परिश्रम करेंगे। 

वृषभ राशि वालों की खर्च मे वृद्धि होगी: वृषभ राशि के स्वामी शुक्र आपके द्वादश भाव मे विराजमान होंगे।  इसलिए यह गोचर आपके लिए महत्वपूर्ण सावित होगा। इस शुक्र गोचर के समय आपके खर्चों मे वृद्धि आएगी आठ आपको फिजूल खर्च से सावधान रहना होगा। विदेशी कोंपोनी के काम करने वाले जातकों के लिए यह समय भाऊत शुभ है। स्वास्थ्य समस्या (Health Issues) से सामना करना पड़ सकता है।  

शुक्र गोचर का यह समय सभी राशियों के लिए सुख का समय लेके आएगा।  यदि आपके मन मे शुक्र गोचर से संबंधित कुछ प्रदशन है तो आप हमारी वेबसाईट Onegodmed की मदद से अपनी समस्या का उत्तर प्राप्त कर सकते है। Onegodmed की मदद से आप अनेक भारतीय ज्योतिषियों (India's Best Astrologers) से कॉल या चैट के जरिए अपनी समस्या का समाधान चुटकी मे प्राप्त कर सकते है। हमारे ज्योतिषियों की प्रदान की गई जानकारी 100% सटीक एवं भरोसेमंद है। आपके द्वारा प्रदान की गई निजही जानकारी एकदम सुरक्षित रहेगी।   


Reading Articles

The Vast topics are covered and explained to educate you a little more !

Blog

मिथुन राशि में बुध का गोचर, इन राशियों को होगा धन लाभ

Mercury Transit in Gemini - मिथुन राशि में बुध का गोचर, ...

read more
Blog

Characteristics, temperament, and personality traits of “Virgo”

The personality of Virgo natives: Apart from being mysterious, people of the Virgo zodiac also know ...

read more
Blog

Jagannath Rath Yatra 2022 - क्यों निकाली जाती है जगन्नाथ रथ यात्रा

Jagannath Rath Yatra 2022 - क्यों निकाली जाती है जगन्न...

read more

what client says

Client’s contentment is of paramount importance for us. Take a look at what our clients have to say about us.